कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का शोसल मीडिया पर अपमान करने पर चचाई पुलिस ने तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को किया गिरफ्तार विहिप ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा था ज्ञापन publicpravakta.com


कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का शोसल मीडिया पर अपमान करने पर  चचाई पुलिस ने तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को किया गिरफ्तार

विहिप ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा था ज्ञापन


अनूपपुर :- कट्टरपंथी ताकतों द्वारा समाज में विद्वेष फैलाने के उद्देश्य से देवी, देवताओं, साधू ,संतों , धार्मिक संरचनाओं या विभिन्न धर्मों को नीचा दिखलाने के उद्देश्य से चंद लोग ऐसी गतिविधियों में संलिप्त हैं, जिसके कारण समाज में विद्वेष फैलने की आशंका बढ जाती है। तब ऐसे में पुलिस और प्रशासन का भी दायित्व बढ जाता है कि वह समाज का माहौल खराब ना होने दें। 

       ऐसे ही एक ताजा घटनाक्रम में एक समाज विशेष के युवक ने सनातन कथा वाचक स्वामी अनिरुद्धाचार्य जी की कूटरचित एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए उनके मान मर्दन की कोशिश की गयी।

     छद्म तस्वीर के वायरल होने से लोगों में नाराजगी फैल गयी। इसे देखते हुए विश्व हिन्दू परिषद और विविध संगठनों के युवाओं ने पुलिस अधीक्षक मोती उर्र रहमान के नाम एक शिकायती पत्र अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मंसूरी को सौंप कर कार्यवाही की मांग की गयी। 

   युवाओं ने आरोपी युवक के विरुद्ध  शिकायत पत्र सौंपते हुए पत्र के माध्यम से मांग की है कि आरोपी व्यक्ति द्वारा समाज का माहौल दूषित करने और विद्वेष पैदा करने के उद्देश्य से ऐसा कृत्य किया गया है। उसके विरुद्ध प्रकरण दर्ज करके सख्त कार्यवाही की जाए।

 उक्त शिकायत पर चचाई पुलिस ने तत्काल कार्यवाई करते हुए आसिफ अली को गिरफ्तार कर उस पर151 की कार्यवाई की है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget