सोडा फैक्ट्री के सामने ट्रक खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद, भीड़ ने ट्रक चालक को पीटा, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत publicpravakta.com


सोडा फैक्ट्री के सामने ट्रक खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद, भीड़ ने ट्रक चालक को पीटा, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत


अनूपपुर :-  जिले के बरगवां में ट्रक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में,सोडा फैक्टरी के सामने कुछ स्थानीय लोगों ने मंगलवार की शाम ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए समूहिक रूप से भीड़ द्वारा पत्थरों से हमला किया हैं। जिससे ड्राइवर की मृत्यु हो गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार चचाई थाना क्षेत्र के कास्टिक सोडा यूनिट फैक्ट्री अमलाई के मेन गेट के सामने ट्रक खड़ा करने को लेकर बिहार के रहने वाले ड्राइवर एल ब्रजराज सिह से कुछ स्थानीय लोगों से विवाद हो गया और लोगों ने ड्राइवर के साथ सामूहिक मारपीट करते हुए पत्थर से हमला कर दिया, जिससे ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में इलाज के लिए बुढ़ार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।


इस घटना नाराज ट्रक ड्राइवर सहित ट्रांसपोर्टरों ने विरोध करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। मामले को तूल पकड़ता देख बुढ़ार पुलिस ने जीरो पर मामला कायम कर,शव का पोस्टमार्टम करवाकर केश डायरी चचाई पुलिस को सौप दी है । अब मामले में आगे की कार्यवाही चचाई पुलिस करेगी ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget