छात्रावास मांगने गए छात्रों से अधीक्षक नवीन शर्मा ने की अभद्रता, ऐसे ही रहोगे परेशान, कहकर कार्यालय से भगाया publicpeavakta.com

 


छात्रावास मांगने गए छात्रों से अधीक्षक नवीन शर्मा ने की अभद्रता, ऐसे ही रहोगे परेशान, कहकर कार्यालय से भगाया


अनूपपुर /अमरकंटक :- जिले के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक हमेशा की तरह फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। इस विश्वविद्यालय में छात्र छात्राओ को हमेशा किसी न किसी मामले में परेशान होना पड़ता हैं। यहां पर विद्या अध्ययन के लिए विद्यार्थियों को समस्यायों से दो चार होना पड़ता हैं, जबकि प्रबंधन चुपचाप देखता रहता है। प्रबंधन विश्वविद्यालय की समस्या हल करने का दावा तो करता है मगर सारे दावे खोखला नजर आ रहे है।  छात्राओं के लिए जब छात्रावास की समस्या को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ जब छात्र इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक मुख्य अधीक्षक नवीन शर्मा से मिलने उनके कार्यालय पहुँचे और छात्रावास की समस्या को लेकर बात करनी चाही तो मुख्य अधीक्षक आग बबूला अभद्रता से करने लगे कि छात्र व छात्राओं में से किसी को छात्रावास नही मिलेगा, जिससे जो करते बने कर ले, मेरी जो मर्जी होगी वही करूंगा। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि पब्लिक प्रवक्ता नही करता है ।


छात्र छात्राओं का यह कहना है कि जब से नवींन शर्मा मुख्य अधीक्षक बनकर आए हैं छात्र व छात्राओं को परेशान करके रखे हैं। छात्र व छात्राओं को छात्रावास एलाट न करके लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। छात्रावास के लिए प्रतिदिन मुख्य अधीक्षक के कार्यालय के चक्कर लगाने को मजबूर है।  छात्रावास न मिलने के कारण छात्र छात्राओं की पढ़ाई चौपट हो रही है और मजबूरन यहाँ वहाँ रहने को मजबूर है। मगर प्रबंधन छात्र छात्राओं की समस्या दूर नही कर पा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget