बांग्लादेश में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा के विरोध में अनूपपुर में आज धरना - प्रदर्शन publicpravakta.com


बांग्लादेश में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा के विरोध में अनूपपुर में आज धरना - प्रदर्शन


हिन्दू एकता मंच के आह्वान पर जिले भर से एकत्रित होंगे लोग


अनूपपुर :- बांग्लादेश में हिन्दुओं के विरुद्ध हो रही लक्षित हिंसा के विरोध में अनूपपुर में आज हिन्दू एकता मंच द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे लगातार हमलों, मन्दिरों में तोड़फोड और मूर्तियों को क्षतिग्रस्त करने की खबरों से लोगों में भारी नाराजगी है। इसे लेकर आज 22 अगस्त, गुरुवार को दोपहर 2 बजे से अनूपपुर में हिन्दू एकता मंच द्वारा धरना - प्रदर्शन करते हुए महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के नाम अनूपपुर कलेक्टर हर्षल पंचोली को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

     बांग्लादेश में हिन्दुओं के विरुद्ध लक्षित हिंसा , हत्याओं,  हिन्दुओं पर हमलों के साथ उनकी संपत्ति को नष्ट किया जा रहा है‌ । हिंसक भीड़ द्वारा उन पर हमले किये जा रहे हैं। उन्हे लूटा जा रहा है, उनके घरों में आग लगाई जा रही है‌। मन्दिरों पर हमले करके देवी - देवाओं की प्रतिमाओं को खंडित किया जा रहा है। इससे नाराज लोगों ने  हिन्दू एकता मंच के माध्यम से 22 अगस्त , गुरुवार को अनूपपुर जिला मुख्यालय में

 शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के नाम कलेक्टर हर्षल पंचोली को ज्ञापन सौंप कर बांग्लादेश में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा रोकने, उनकी लूटी और नष्ट की गयी संपत्ति का मुआवजा दिलाने, वहाँ से पलायन करने वाले हिन्दुओं को भारत की नागरिकता देने और भारत में घुसपैठिये बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं को देश से निकालने की मांग करेंगे।

     22 अगस्त , गुरुवार को अनूपपुर के सामतपुर स्थित शिव - मारुति मंदिर के पास दोपहर 2 बजे एकत्रीकरण होगा। यहाँ से शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में शायं लगभग 4 बजे राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर हर्षल पंचोली को ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिले के सभी गणमान्य लोगों, समाजसेवी संगठनों, पत्रकार बन्धुओं, सभी राजनैतिक- गैर राजनैतिक संगठनों के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं से धरना- प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget