युवक, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात publicpravakta.com

 


युवक, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात


अनूपपुर :-  कोतमा थाना क्षेत्र में एक युवक व एक युवती द्वारा अपने-अपने घरों में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।आत्महत्या किए जाने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।


जानकारी के अनुसार 17 जुलाई की सुबह लगभग 6 बजे ग्राम पचखुरा में अनुराग यादव पिता संतोष यादव उम्र 20 वर्ष ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल एवं शव का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जहां अनुराग यादव के फांसी लगाये जाने के कुछ देर बाद ग्राम लालपुर निवासी प्रियंका उर्फ सत्या पिता संतोष कुमार यादव उम्र 20 वर्ष ने भी सुबह लगभग 11.30 बजे अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एवं एफएसएल की टीम ने घटना स्थल सहित शव का निरीक्षण करते पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया है। जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं मामले में पुलिस परिजनों से पूछताछ की जा रही है।


वहीं आसपास के लोगो में जनचर्चा है कि दोनो में प्रेमप्रसंग था तथा युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही युवती ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस दोनो के मोबाइल फोन का कॉल डिटेल सहित अन्य जांचों में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget