आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत, तीन घायल publicpravakta.com

 


आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत, तीन घायल


अनूपपुर :- जिले के अमरकंटक थाना अंतर्गत ग्राम पोडकी में मंगलवार-बुधवार की रात्रि दो बाईक सवारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमे एक की घटना स्थकल में मृत्यु हो गई। वहीं तीन अन्य मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां घायलो का इलाज जारी है।


जानकारी अनुसार अमरकंटक थाना अंतर्गत ग्राम पोडकी तिराहें के पास मंगलवार-बुधवार की रात्रि दो बाईक सवारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमे 45 वर्षीय अवधलाल टांडिया निवासी बरसोत की घटना स्थिल में मृत्युस हो गई। भूपेंद्र कोल निवासी अनूपपुर, अनुराग पटेल , मनोज पटेल दोनो निवासी दुलहरा को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर घायलों का इलाज जारी है।


पुलिस के अनुसार अवधलाल टांडिया पोडकी से अपने ग्राम बरसोत जा रहा सामने से आ रहीं बाईक पर तीन लोग सवार थे, आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। आसपास के लोगो की सूचना पर 108 वाहन से तीन घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुष्पराजगढ़ में प्रथमिक के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया। राजेंद्रग्राम थाना में मर्ग जीरो में कायम करते हुए अमरकंटक थाना भेज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget