हाथियों के विचरण से घबराए सैकड़ों ग्रामीण आज मिलेंगे कलेक्टर से publicpdavakta.com


हाथियों के विचरण से घबराए सैकड़ों ग्रामीण आज मिलेंगे कलेक्टर से


जिला पंचायत सदस्य रंजीत सर्राटी के नेतृत्व में सौंपेगे ज्ञापन


अनूपपुर :- - छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे जिले के बहुत से ग्रामीण क्षेत्रों में छत्तीसगढ़ से आए हाथियों की हदशत है।भोजन, पानी की तलाश में ये जंगली हाथी ग्रामीणों की फसलों, घरों और उनके जीवन के लिये खतरा बन गये हैं। आए दिन इनकी घुसपैठ से फसलें नष्ट हो रही हैं , घरों को नुकसान हो रहा है और लोगों की जानें जा रही हैं ।

 इन्हे रोकने और इन्हे छत्तीसगढ़ या अन्यत्र खदेडने की मांग को लेकर जिला पंचायत सदस्य और युवा उर्जावान नेता रंजीत सर्राटी के नेतृत्व में शुक्रवार की दोपहर संयुक्त जिला कार्यालय में सैकड़ों ग्रामीण कलेक्टर आशीष वशिष्ठ को मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपेगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवा भाजपा नेता और हमारा गाँव संगठन के प्रदेश सचिव ,जिला पंचायत सदस्य रंजीत सर्राटी ने इस बावत प्रशासन को सूचित करते हुए कहा है कि जिला अन्तर्गत गोबरी, गौरेला, कांसा, लखनपुर,केकरपानी, ठेंगरहा,दुधमनिया सहित अन्य गाँव में जंगली हाथियों के हमले से लोग परेशान हैं और भयभीत हैं । एक व्यक्ति की जान चली गयी थी और ग्रामीणों- वन विभाग में विवाद की स्थिति बन गयी थी। 12 जुलाई ,शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे श्री सर्राटी के नेतृत्व में ग्रामीण जन कलेक्टर श्री वशिष्ठ को मुख्यमंत्री के नाम पर पत्र सौंपकर हाथियों पर कारगर नियंत्रण की मांग करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget