12 सितंबर को कोतमा विधानसभा पहुंचेगी जन आशीर्वाद यात्रा publicpravakta.com


12 सितंबर को कोतमा विधानसभा पहुंचेगी जन आशीर्वाद यात्रा

 

जनता के साथ कार्यकर्ता और पदाधिकारी करेंगे स्वागत


अनूपपुर :- मध्यप्रदेश मिशन-2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता में उमंग और उत्साह को जागृत करने के लिए प्रदेश नेतृत्व जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहा है। इसको सफल बनाने के लिए कोतमा में भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। यात्रा को भव्य और सफल बनाने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री बिसाहू लाल सिंह शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह यात्रा के जिला संयोजक अनिल गुप्ता ने पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी तथा आम जनमानस से अपील किया है कि यात्रा में सभी लोग शामिल होकर यात्रा को सफल बनाएं ।

 जन आशीर्वाद यात्रा 12 सितंबर 2023 को शाम लगभग 6:00 बजे सेमरिया चौराहा पहुंचेगी तथा कोतमा में सभा आयोजित की जाएगी । यात्रा को प्रभावी बनाने के लिए कोतमा विधानसभा में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। इसमें मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। 


कोतमा, दारसागर और देवगांव में भी हुई बैठक संपन्न


यात्रा का प्रवेश राजनगर ग्रामीण मंडल से होना है जंहा सेमरिया चौराहे में 12 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा का प्रवेश कोतमा विधानसभा में होगा जिसके स्वागत के लिए कोतमा विधानसभा की जनता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद होंगे जिसको लेकर कोतमा नगर , देवगंवा, और दारसागर में बैठक का आयोजन किया गया,  यात्रा के संबंध में विधानसभा यात्रा प्रभारी अखिलेश द्विवेदी और यात्रा के दिन प्रभारी हनुमान गर्ग और कोतमा मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र जैन, राज नगर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मुरली गौतम ने कार्यकर्ताओं को उनकी अहम जिम्मेदारी सौंपी। साथ ही कार्यकर्ताओं से इस सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस सभा को सफल बनाने की अपील की। देवगांव स्थल प्रमुख, कोतमा स्थल प्रमुख, दारसागर स्थल प्रमुख के साथ आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने और व्यवस्थाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की गई। 


जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत करेंगे कार्यकर्ता और पदाधिकारी


 जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिले भर में तैयारी चल रही है। यात्रा में प्रदेश नेतृत्व से बड़े चेहरे देखने की संभावना भी सामने आ रही है। यात्रा को लेकर नागरिकों में में काफी उत्साह देखा जा रहा है। प्रदेश के नेतृत्व में पदाधिकारी को अहम जिम्मेदारी दी है जिसमें जन आशीर्वाद यात्रा में जिले के प्रभारी अनिल गुप्ता,  बृजेश गौतम, दिलीप जायसवाल, अवधेश ताम्रकार , आधाराम वैश्य, जन आशीर्वाद यात्रा के विधानसभा प्रभारी अखिलेश कुमार द्विवेदी, जय आशीर्वाद यात्रा के दिन प्रभारी हनुमान गर्ग,   पुष्पेंद्र जैन, सुनील उपाध्याय, राजेश कलसा, भूपेंद्र महरा, मुरली गौतम, वरिष्ठ नेता रामनरेश गर्ग, इकबाल अली बोहरा, अजय शुक्ला, के सी  जैन,  लक्ष्मी चौधरी, धर्मेंद्र सिंह, रोशन वारसी, सुनील गौतम, राजू जायसवाल, गयाबोध मिश्रा, जिला मंत्री रवि तिवारी, दीपक रामाश्रय मिश्रा,  अमृत केवल, गुंजन साहू जी,  मनीष गोयनका , प्रभात मिश्रा, धर्मेंद्र वर्मा , मोहिनी वर्मा, उमा सोनी, अवनीश पांडे, सुरेश गौतम, संदीप अग्रवाल, ज्ञान प्रसाद मिश्रा,  द्वारका उपाध्याय, अभिषेक सिंह, धानमती सिंह, रामशरण केवट, विजय पांडे, गजेंद्र सिंह सिकरवार, महेश ,  रामचरण साहू , मनोज गौतम, कृष्ण कुमार  सोनी, बिलाल अहमद, तोमर केवट, रामाश्रय केवट, राजमणि यादव, सिया शरण यादव, सदानंद शुक्ला को अहम जिम्मेदारी सौंप गई है। जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत सेमरिया चौराहे से किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget