रणदीप सुरजेवाला के बयान का भाजपा समर्थक युवक ने किया अनोखे अंदाज में विरोध , टी शर्ट पर लिखवाया मैं राक्षस हूँ publicpravakta.com


रणदीप सुरजेवाला के बयान का भाजपा समर्थक युवक ने किया अनोखे अंदाज में विरोध 

टी शर्ट पर लिखवाया मैं राक्षस हूँ


अनूपपुर :- जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते का रहा हैं वही राजनैतिक पारा धीरे धीरे चढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता एवं मप्र के प्रभारी महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कहा था। जिसे लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा से जुड़े लोग विरोध का अनोखा तरीका अपनाया हैं। भाजपा समर्थक युवक अपने टी-शर्ट पर मैं राक्षस हूँ, और पीछे भाजपा वोटर लिखवाकर घूम रहा है। युवक संजय कुमार शिवहरे ने बताया कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने हाल ही कहा था कि जो भाजपा को वोट देते हैं, वह राक्षस प्रवृत्ति के हैं। इस के जरियें रणदीप सुरजेवाला के बयान का में विरोध कर रहा हूं।


संजय ने कहा कि मैं जब से वोट देने लायक हुआ हूं, तभी से मैं भाजपा को वोट दे रहा हूं। मेरा परिवार भी भाजपा को वोट देता है। सुरजेवाला के बयान से हमारी भावनाएं आहत हुई हैं। क्या मैं राक्षस हूँ, इसी का मैं विरोध जताने के लिए मैंने अपने शर्ट में मैं राक्षस हूं लिखवाया हूं। ताकि मैं उनके बयान का विरोध कर सकूं।


संजय ने आगे कहा कि जब तक वह माफी नहीं मांगते और जब तक मतदान नहीं हो जाता। मैं ऐसे ही लिखवाकर घूमता रहूंगा। संजय रणदीप सुरजेवाला से पूछना चाहता हैं कि क्या जो मोदी जी को वोट देता है वह राक्षस हो जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget