युवक का झिलमिला डैम में मिला शव publicpravakta.com

 


युवक का झिलमिला डैम में मिला शव


अनूपपुर :- जिले के थाना करनपठार अंतर्गत 20 वर्षीय युवक का शव झिलमिला डैम में मिला है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है, पुलिस मामले की जांच हत्या व आत्महत्या दोनों ही एंगल से कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के बुढ़ार निवासी 20 वर्षीय अजय बर्मन पुत्र जगतलाल बर्मन पल्लेदारी का काम करता था। काम के लिए बुढार से करनपठार थाना अंतर्गत ग्राम मेडियारास ट्रक चालक अनस के साथ आया था और वहीं रुका था। 3-4 जुलाई को घर जाने की बात कहकर चालक से 1500 रुपए लेकर घर के लिए निकला था,लेकिन वह वहां भी नहीं पहुंचा तब चालक ने बुढार में इसकी जानकारी ली ।


 बुधवार सुबह जब ग्रामीण झिलमिला डैम के पास पहुंचे तो उन्हें शव को पानी में उतराते हुए देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला व चालक अनस से पूछताछ में बताया कि वह घर जाने के लिए ही 1500 रुपए लेकर निकला था, तभी से उसका कुछ भी पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि शव को मछलियों ने खा लिया था। शरीर में किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget