कमलनाथ सरकार आने पर ₹ 500 मे गैस सिलेंडर - नागेन्द्रनाथ सिंह publicpravakta.com


कमलनाथ सरकार आने पर ₹ 500 मे गैस सिलेंडर  - नागेन्द्रनाथ सिंह


कोतमा :- मध्यप्रदेश कांग्रेस की नारी सम्मान योजना का फार्म भरवाने की प्रक्रिया के तहत कोतमा विधानसभा - 86   के भलमुडी - बनगवां मे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनूपपुर श्री नागेन्द्रनाथ सिंह द्वारा फार्म भरवाएं गए।

 कमलनाथ जी की पांचों वचनों को विस्तार से आमजनों को बताया जा रहा है जिसमें ₹500 मे गैस सिलेंडर, प्रतिमाह हर महिलाओं को ₹ 1500 , पुरानी पेंशन योजना लागू, किसानों का कर्ज माफी और 100यूनिट बिजली माफ,200 यूनिट बिजली हाफ के बारे में जन-जन को बतलाते हुए महिलाओं से फार्म भरवाते हुए टोल फ्री नंबर 7069001234 मे मिस्डकॉल कराया जा रहा है।

उक्त पांच वचनों से जनता मे उत्साह का वातावरण व्याप्त है, महिलाओं में काफी जागरूकता दिखाई दे रहा है ,महिलाएं नारी सम्मान योजना का फार्म भर रही हैं।

नगर परिषद बनगवां के वार्ड नं. 15 मे नारी सम्मान योजना का फार्म भराने के वक्त कांग्रेस जन मौजूद रहे।

इस योजना के बारे विस्तृत चर्चा करते हुए श्री नागेन्द्रनाथ सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस द्वारा जारी दिशा निर्देश पर फार्म भराने के साथ साथ पांचों वचनों की जानकारी से आमजनों को अवगत कराया जा रहा है।इसे जन अभियान के रूप में निरंतर चलाया जाएगा और प्रत्येक गांव में जाकर अधिकाधिक मात्रा में फार्म भरवाने की प्रक्रिया निरंतर जारी रहेगी, इसके साथ ही हर घरों में स्टीकर लगाकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के वचनो के बारे में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget