प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु भाजपा नेताओं ने की अपील publicpravakta.com


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु भाजपा नेताओं ने की अपील 


अनूपपुर :- देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 1 जुलाई 2023 को 3:00 बजे शहडोल जिले के ग्राम लालपुर में  आयुष्मान कार्ड वितरण एवं सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन 2047 के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं जहां पर प्रधानमंत्री के द्वारा मध्य प्रदेश शहडोल संसदीय क्षेत्र के लिए अनेक सौगातें दी जाएंगी। उनके आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी, शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद तथा राज्य सरकार के मंत्री कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु रूपरेखा तैयार की है। प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री बिसाहूलाल सिंह, शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह, कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल, भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों तथा आम जनमानस से प्रधानमंत्री के आयोजित कार्यक्रम में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।


प्रधानमंत्री का आगमन हमारे लिए गौरव की बात:- बिसाहूलाल सिंह 


मध्य प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहडोल आगमन हम सबके लिए गौरव की बात है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की धरती पर जब भी पहुंचे हैं तो उनके द्वारा बड़ी सौगात इस प्रदेश को दी गई है। एक बार फिर से वह बड़ी सौगात देने के लिए शहडोल की धरती को चुना है हम सबको भारी संख्या में प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए पहुंचना है और उनके निर्णय का स्वागत करना है।


एक नई सौगात देने पहुंच रहे हैं देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री:- सांसद हिमाद्री सिंह


शहडोल संसदीय क्षेत्र के सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री 1 जुलाई 2023 को 3:00 शहडोल संसदीय क्षेत्र की धरती ग्राम लालपुर मे नई सौगात देने के लिए पहुंच रहे हैं यहां से प्रधानमंत्री के द्वारा आयुष्मान कार्ड वितरण एवं सिकलसेल एनीमिया उन्मूलन मिशन 2047 का शुभारंभ करेंगे जो हमारे प्रदेश एवं संभाग के लिए सौभाग्य की बात है सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने शहडोल संसदीय क्षेत्र की जनता से अपील की है कि वह अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।


कार्यकर्ताओं में होगा ऊर्जा का संचार:- रामदास पुरी 


भारतीय जनता पार्टी अनूपपुर के जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है तथा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश एवं प्रदेश के लिए किए जा रहे ऐतिहासिक कार्य से मध्य प्रदेश की जनमानस में उत्साह का वातावरण निर्मित है। श्री पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़ी सौगात देने के लिए हमारे बीच पहुंच रहे हैं इस सौगात से समाज के हर वर्ग के लोगों के जीवन में परिवर्तन आएगा और स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर होंगी ।उन्होंने सभी से अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह द्वारा दी गई

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget