जिला चिकित्सालय में पदस्थ रेखा नर्स ने अपने घर बुलाकर किया महिला का लापरवाही से इलाज, महिला की मौत publicpravakta.com


जिला चिकित्सालय में पदस्थ रेखा नर्स ने अपने घर बुलाकर किया महिला का लापरवाही से इलाज, महिला की मौत 


अनूपपुर :- अपनी पत्नी अनुसुइया का इलाज करवाने जिला चिकित्सालय अनूपपुर पहुचे महुदा निवासी विजय राठौर  को जिला चिकित्सालय में पदस्थ रेखा नर्स ने अच्छे से इलाज करने के नाम पर अपने घर में बुलाई फिर लापरवाही अनुसुइया का गर्भपात कर दिया जिससे अनुसुइया की मौत हो गई। 

                                             ग्राम महुदा थाना जैतहरी  निवासी विजय राठौर द्वारा पेट दर्द की शिकायत में शनिवार को जिला चिकित्सालय में अपनी पत्नी को इलाज के लिए लाए थे जहां जिला चिकित्सालय में शनिवार को पत्नी अनुसुइया को भर्ती करवाया था। 

जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान विजय राठौर और उनकी पत्नी अनुसुइया की मुलाकात रेखा नर्स से होती है , पैसे लेने की लालच में जैतहरी से इलाज करवाने आए दंपत्ति को बरगला कर रेखा अपने घर इलाज कराने के लिए बुला लेती है जहां गर्भपात व गलत इलाज के कारण विजय राठौर की पत्नी अनुसुइया की हालत बिगड़ जाती है। हालत बिगड़ती देख आनन-फानन में अनुसुइया को जिला अस्पताल लाया जाता है जहां इलाज के दौरान अनुसुइया को मृत घोषित कर दिया जाता है, जिसकी शिकायत मृतक के पति द्वारा लिखित में पुलिस सहायता प्रभारी जिला चिकित्सालय सहायता केंद्र अनूपपुर को दी गई है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget