भाजपा सरकार ने घर-घर पहुंचाया योजनाओं का लाभ बिजुरी नगर मे कोतमा विधानसभा का लाभार्थी सम्मेलन हुआ संपन्न publicpravakta.com

 


भाजपा सरकार ने घर-घर पहुंचाया योजनाओं का लाभ


 बिजुरी नगर मे कोतमा विधानसभा का लाभार्थी सम्मेलन हुआ संपन्न


अनूपपुर :- भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदास पुरी के मार्गदर्शन में बिजुरी नगर में 25 जून 2023 को कोतमा विधानसभा का लाभार्थी सम्मेलन संपन्न हुआ जिसमें भारी संख्या में लाभार्थियों ने हिस्सा लिया। लाभार्थी सम्मेलन के प्रभारी नगर परिषद डूमर कछार के निर्विरोध अध्यक्ष सुनील कुमार चौरसिया के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बृजेश गौतम अतिथि पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल,शिवकुमार त्रिपाठी, जिला महामंत्री अखिलेश द्विवेदी,वरिष्ठ भाजपा नेता अंतोदय समिति के अध्यक्ष लवकुश शुक्ला,जिला उपाध्यक्ष हनुमान गर्ग, गयाबोध मिश्रा बिजुरी नगर पालिका अध्यक्ष सहबिन पनिका,जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह,मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र महरा की गरिमामय उपस्थिति में भाजपा के महापुरुषों के छायाचित्र पर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।


लाभार्थी सम्मेलन के उद्देश्य को किया साझा


भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हनुमान गर्ग के ने लाभार्थी सम्मेलन के आयोजन के उद्देश्य को लेकर उपस्थित आम जनमानस के समक्ष जानकारी प्रस्तुत की । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर संगठन द्वारा चलाए जा रहे लाभार्थी सम्मेलन के माध्यम से समाज के सभी लोगों तक केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा संवाद करना और उन्हें सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराने के संबंध में जानकारी दी।


जनता के दर्द को सरकार ने समझा


नगर परिषद डूमर कछार के निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष कार्यक्रम के प्रभारी सुनील कुमार चौरसिया ने लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सरकार ने जनता के दर्द को समझा और चिंता करते हुए सरकार ने जन्म से लेकर अंतिम यात्रा तक योजनाओं के माध्यम से जनता को लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। भाजपा  की सरकार हर व्यक्ति की चिंता करती है और सरलता से योजनाओं का लाभ मिलता है। छोटी सी छोटी योजना आम जनमानस के लिए वरदान साबित हो रही है।


कांग्रेस शासन में नहीं थी योजनाए


कोतमा विधानसभा के पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में ऐसी कोई योजना नहीं थी जिससे कि आम जनमानस को राहत मिल सके हमारी सरकार अनेक योजनाओं के माध्यम से सीधे जनता को लाभ पहुंचा रही है, इसलिए जनता को मालूम होना चाहिए की योजनाएं किसकी सरकार दे रही है। 2003 के पहले कांग्रेस शासनकाल के दौरान प्रदेश की जनता का क्या हाल था यह किसी से छुपा नहीं है आज भाजपा के शासनकाल में प्रदेश उन्नति कर रहा है 


घर-घर पहुंचाया योजनाओं का लाभ


 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने लाभार्थी सम्मेलन में उपस्थित लाभार्थियों से सीधा संवाद करते हुए सरकार की योजनाओं को ना केवल साझा किया बल्कि उनसे योजनाओं के बारे में जानकारी भी ली और बताया की भाजपा की मध्य प्रदेश सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा चलाई जा रही अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता को घर घर योजनाओं का लाभ पहुंचाने का कार्य सरकारी तंत्र के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया है। सरकार ने संबल योजना, लाडली लक्ष्मी योजना, लाडली बहना योजना, प्रधानमंत्री आवास ,आयुष्मान कार्ड, मेधावी छात्र योजना जैसे अनेक योजनाओं के माध्यम से जनता को लाभ दिया गया ।


कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित


कार्यक्रम को सफल बनाने में  भाजपा मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र महरा बिजुरी,नगर पालिका की अध्यक्ष श्रीमती सहबिन पनिका एवं लाभार्थी टोली के सदस्य दीपक शर्मा,रुक्मणी चक्रवर्ती, रविंद्र शर्मा ,पूर्णिमा सिंह ने अहम भूमिका अदा की, इस कार्यक्रम में अजय शुक्ला, गजेंद्र सिंह सिकरवार ,रवि शंकर तिवारी,कंचना मेहता, मुरली गौतम,गुंजन साह, रामचरण साहू,सुनील उपाध्याय, रवि सिंह ,चंदा देवी महरा ,रंजीत वर्मा ,शैलेन्द्र सिंह के अलावा भारी संख्या में कोतमा विधानसभा के लाभार्थी विभिन्न नगरी निकाय एवं आसपास के ग्राम पंचायतों के लाभार्थी एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधि सम्मेलन में सम्मिलित हुए।

कार्यक्रम का आभार बिजुरी नगर पालिका की अध्यक्ष सहबिन पनिका ने व्यक्त किया साथ ही कार्यक्रम का सफल मंच संचालन भूपेंद्र महरा मंडल अध्यक्ष भाजपा बिजुरी ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget