मोदी सरकार के नव निर्माण के 9 वर्ष को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने की पत्रकार वार्ता publicpravakta.com


मोदी सरकार के नव निर्माण के 9 वर्ष को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने की पत्रकार वार्ता

केंद्र एवं राज्य सरकार के उपलब्धियों पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने दी जानकारी


अनूपपुर :-  21 वीं सदी का भारत अब नई सोच ,नई अप्रोच के साथ काम कर रहा है। भारत अपनी संकल्प की शक्ति से सशक्त राष्ट्र के रूप में दिखाई दे रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को जब पहली बार सेवा का अवसर दिया गया तब 'सबका साथ सबका विकास ' के मंत्र से शुरुआत हुई थी। अब इसमें सबका विश्वास और सब का प्रयास भी जुड़ गया है यही मंत्र आज विकसित भारत के निर्माण की प्रेरणा बन चुका है उक्त विचारों के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी जिला महामंत्री जितेंद्र सोनी एवं जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह के द्वारा भाजपा कार्यालय अनूपपुर में 19 जून 2023 को प्रेस वार्ता  का आयोजन कर केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों की जानकारी मीडिया के समक्ष रखी।


भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के इस कर्तव्य पथ पर चलते हुए सरकार के 9 वर्ष पूरे किए हैं सरकार के 9 वर्ष में भारत के लोगों ने अनेक सकारात्मक परिवर्तन पहली बार देखे हैं। सबसे बड़ा परिवर्तन यह हुआ है कि आज हर भारतीय का आत्मविश्वास शीर्ष पर है और दुनिया का भारत को देखने का नजरिया बदला है। केंद्र सरकार ने हर उस समाज की आवश्यकताओं को पूरा किया है जो सदियों से वंचित रहा है। गरीब, दलित, पिछड़े ,आदिवासी ,महिला ,नौजवान ,बुजुर्ग और किसान इन की आवश्यकताओं को पूरा कर उन्हें सपने देखने का साहस दिया है ।वलोकतंत्र की जननी के रूप में भारत की अनंत यात्रा अनंत गौरव से भरी हुई है।

 श्री पुरी ने कहा कि मोदी सरकार एवं शिवराज सरकार के नेतृत्व में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा है हमारी भाजपा सरकार ने राशन पानी मकान शिक्षा स्वास्थ्य के अलावा अन्य क्षेत्रों में अनेक योजनाओं के माध्यम से बड़े पैमाने पर काम किया है। डबल इंजन की सरकार के माध्यम से विकास की गति तेज रफ्तार से चल रही है। मोदी सरकार के नेतृत्व में देश के अंदर कई ऐतिहासिक कार्य किए गए देश की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर समाज के हर वर्ग के लोगों की चिंता की गई है ।

भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने अनूपपुर विधानसभा में आयोजित पत्रकार वार्ता में उपस्थित पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्हें भरोसा दिया है कि जो भी समस्याएं और कमियां उनके द्वारा बताई गई हैं उनका समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget