कोतमा में हो रही है लगातार चोरियां, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर है चोर publicpravakta.com


 कोतमा में हो रही है लगातार चोरियां, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर है चोर 


अनूपपुर/कोतमा :- नगर में आए दिन चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं । दिनदहाड़े घरों के ताले तोड़कर चोरी करना व मंदिरों में चोरी होना और नगर की सड़कों में खड़े दो पहिया वाहन को चोरी कर लेने का मामला हो अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके है और  नगर की पुलिस का भय चोरों के ऊपर से उठता दिखाई दे रहा है ? अभी कुछ दिन  हैं कि फिर से सुने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए से अधिक का सामान एवं नगदी चोर चुरा कर ले गए थे ? बुधवार गुरुवार की मध्यरात्रि चोरों ने वार्ड क्रमांक 7 निवासी जावेद अहमद के घर का ताला तोड़ते हुए लाखों रुपए के सामान तथा गहने चोरी कर लिए। इसके साथ ही घर में रखे नगद रुपए भी चोरों ने पार कर दिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी कि अनुसार जावेद अहमद अपने परिवार के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार की रात्रि 8:00 बजे जयसिंहनगर परिवार सहित गए हुए थे  घर पर कोई भी नहीं था। रात्रि 2:30 बजे जब वह कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ था तथा घर में रखे हुए तीन अलमारियों का ताला तोड़ते हुए लाखों रुपए के गहने सहित नगद एवं सामान अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिए गए थे।

 बुधवार की दरमियानी रात हुई चोरी में पुलिस गुरुवार को दिन भर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी रही उसके बाद रात में पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है ।

 कुछ दिनों पूर्व नगर के वार्ड क्रमांक 12 गोविंदा कालरी फिल्टर मोहल्ला के पास नायब तहसीलदार आरके सिंह के तूने घर में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर घर के अंदर रखे एलईडी टीवी सहित अन्य सामानों की चोरी कर ले गए थे । वही 16 अप्रैल को रात में अज्ञात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर में लगी घंटी एवं अन्य सामानों की चोरी कर ले गए थे । वही खोडरी गांव स्थित मंदिर से भी अज्ञात चोरों ने चोरी का किया था इसके साथ ही नगर की गलियों से 2 दुपहिया वाहन अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया था जिसका पता पुलिस आज तक नहीं लगा पाई।

अब देखना होगा कि थाना प्रभारी नगर में हुई इन चोरियों का खुलासा कर पाते है या नगर में चोरियों का सिलसिला यू ही चलता रहेगा ?

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget