सोई सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित आम लोगो से 13 मार्च को भोपाल पहुचने का नागेंद्र नाथ सिंह ने किया आह्वान publicpravakta.com


सोई सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित आम लोगो से 13 मार्च को भोपाल पहुचने का नागेंद्र नाथ सिंह ने किया आह्वान


तेरह मार्च को भोपाल आइए, इस सोई सरकार को जगाइए - नागेन्द्र नाथ सिंह


अनूपपुर :- पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष  नागेन्द्र नाथ सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों से 13 मार्च 2023 को भोपाल पहुंच कर राजभवन घेराव - विशाल मार्च करने की अपील की है।

विधानसभा सभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक श्री जीतू पटवारी को पूरे बजट सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया जो कि अलोकतांत्रिक है ,विधायको को विधानसभा सभा मे बोलने से रोका जा रहा है।

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के ऊपर संसदीय कार्य मंत्री द्वारा किताबें फेंकना सदन के लिए अमर्यादित है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को इस प्रकार से डरा- धमकाकर बोलने से रोका जा रहा है। प्रदेश में बेरोजगारी, मंहगाई चरम सीमा पर है, इन मुद्दों पर सरकार सदन में चर्चा कराने की जगह विधायक को निलंबित कर रही है।

पेसा कोर्डिनेटर की भर्ती में व्यापक अनियमितता करके पार्टी विशेष के युवाओं की भर्ती  नियम विरुद्ध तरीक़े से कर लिया गया है जिससे कि प्रदेश के युवा अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश सरकार आए दिन कर्जा लेकर राजनीतिक कार्यक्रमों मे आम नागरिको के जेब का पैसा खर्च कर रही है, जन सामान्य का सुनने वाला कोई नहीं है । रेता के दामों मे बेतहाशा वृद्धि हुई है जिससे कि घर /आवास बनाना मुश्किल हो रहा है।

दुसरी ओर केन्द्र सरकार की अदूरदर्शी आर्थिक नीतियों की वजह से आम जनता का बैंक / बीमा कंपनियों में जमा पैसा डूब रहा है।गैस सिलेंडर के दामों में ₹50 की वृद्धि कर दिया गया है जो कि अब तक की सबसे अधिक वृद्धि है, गरीब परिवार का जीना दूभर हो गया है।

मध्यप्रदेश में व्याप्त जंगलराज के खिलाफ मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व मे  मध्यप्रदेश कांग्रेस संगठन प्रभारी श्री जय प्रकाश अग्रवाल,पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह,  पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह राहुल भैया के उपस्थित मे राजभवन का घेराव - विशाल मार्च , जवाहर चौक भोपाल में  एकत्रित होकर राजभवन की ओर कूच किया जाएगा ।

कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु  अधिक से अधिक संख्या में भोपाल पहुंचने की अपील नागेन्द्र नाथ सिंह पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत अनूपपुर द्वारा किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget