पूर्व विधायक शबनम मौसी पर दुकान में घुसकर गाली देने और मोबाइल व रुपये ले जाने का लगा आरोप ,थाने में हुई शिकायत publicpravakta.com


पूर्व विधायक शबनम मौसी पर  दुकान में घुसकर जातिगत गाली देने और मोबाइल व रुपये ले जाने का लगा आरोप,  थाने में हुई शिकायत



अनूपपुर :- वर्ष 2000 में  शहडोल जिले की सोहागपुर विधानसभा का उप चुनाव जीतकर सुर्खियों में आई देश की एकमात्र किन्नर विधायक शबनम मौसी एक बार फिर चर्चा में है इस बार उनके नाम कोई बड़ी  उपलब्धि नही लगी है बल्कि   वार्ड़ नं.13 अमरकंटक तिराहा के पास अनूपपुर में  निवास करने वाले रवि प्रसाद पनिका जो वेल्डिंग की दुकान चलाते है  ने कोतवाली व अजाक थाना पहुँचकर इस आशय की लिखित शिकायत दी है कि पूर्व विधायक शबनम मौसी ने मेरे दुकान मे आकर मुझे जातिगत गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी व दुकान में घुसकर मोबाइल व रुपये काउंटर से निकाल कर ले  गई है ।
पीड़ित रवि पनिका ने शिकायत में लेख किया है कि उसका घर अमरकंटक तिराहा वार्ड नं. 13 में स्थित है व घर के पास ही अमन बेल्डिंग के नाम से दुकान संचालित है। 1 फरवरी 2023 को मेरी दुकान में पूर्व विधायक शबनम मौसी आई और मेरे साथ जातिगत गाली गलौच करके मुझे जान से मारने की धमकी दी और मेरे टेबल के दराज में रखा हुआ 5 हजार नगद और मेरा एंड्रॉयड मोबाइल जिसमें 9589155667, 7987600712 नम्बर का सिम लगा हुआ है उसे उठा कर ले गयी। और पीड़ित के कथनानुसार  जाते जाते बोल के गयी है कि मेरा काम नही करोगे तो अनूपपुर में नही रह पाओगे शबनम मौसी है मेरा नाम ।
 पीड़ित ने बताया कि इसके पहले भी  शबनम मौसी न कई बार अपने घर मे बुलाकर काम करवाई है और घर मे काम करते समय  गाली गलौच कर चुकी है और मेरे  काम करने की जो मजदूरी होती है उसे भी  कभी पूरा नही दी , और उसके बाद और काम करने को बोल रही है मना करने पर इस तरह की हरकत मेरे साथ कर रही है।पीड़ित ने शिकायत पत्र में लेख है किया है कि उसका मोबाइल और 5 हजार नगद लूटने वाले शबनम मौसी के ऊपर मामला दर्ज कर उचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।


इनका कहना है

शिकायत प्राप्त हुई है पूरे मामले की जॉच की जाएगी उसके बाद जो जांच में तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

      अमर बर्मा 
कोतवाली प्रभारी अनूपपुर



रवि के द्वारा झूठी शिकायत दर्ज कराई गई है उसने मेरे घर मे लोहे का कुछ काम करना था उसके कहने से मैंने तीस हजार का लोहा मंगा लिया  15 - 20 दिन बीत जाने पर भी वह काम करने नही आ रहा था तब मैं उसके दुकान गई और उसे काम करने को कहा लेकिन  वह आनाकानी कर रहा था तब मैं उसका मोबाइल लेके आई हूं वह इसलिए कि उसका मोबाइल मेरे पास रहेगा तो वह आकर मेरा काम कर देगा ।

    शबनम मौसी 
पूर्व विधायक सोहागपुर

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget