कल्याणिका स्कूल अमरकंटक की पूर्व छात्रा सुश्री सिमरन गुप्ता बनी जज publicpravakta.com


कल्याणिका स्कूल अमरकंटक की पूर्व छात्रा सुश्री सिमरन गुप्ता 
बनी जज 


अमरकंटक - श्रवण उपाध्याय 


अनूपपुर/अमरकंटक :- मां नर्मदा जी की उद्गम स्थली / पवित्र नगरी अमरकंटक में संचालित सीबीएसई इंग्लिश मीडियम स्कूल   कल्याणिका केंद्रीय शिक्षा निकेतन 2013-14 बैच की पूर्व छात्रा सुश्री सिमरन गुप्ता ।

स्कूल से प्राप्त जानकारीनुसार श्री सुधीर कुमार गुप्ता s/o स्वर्गीय श्री अवध प्रसाद गुप्ता मरवाही छत्तीसगढ़ निवासी की सुपुत्री है ।सुश्री सिमरन गुप्ता ने मध्यप्रदेश न्यायिक सेवा की परीक्षा के आए परिणाम में उपरोक्त परीक्षा उत्तीर्ण कर जज की कुर्सी हासिल की है । उनकी इस कामयाबी में उनकी मेहनत और लगन का शानदार योगदान के साथ ही साथ उनके परिवार के सदस्यों उनके चाचा श्री संदीप कुमार गुप्ता जो खुद छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक सेवा में है,Mentor के रूप में उनका व उनके बड़े पिता श्री दिलीप कुमार गुप्ता का बड़ा सपोर्ट रहा । 

कल्याणिका स्कूल की पूर्व छात्रा सुश्री सिमरन गुप्ता ने स्कूल की हॉस्टल में छठवीं से बारहवीं तक शिक्षा प्राप्त की थी , वो पढ़ने में अब्बल भी थी वो 2014 में बारहवीं यहां से उत्तीर्ण कर आगे की पढ़ाई करने बाहर चली गई । उनके इस कामयाबी पर कल्याणिका स्कूल प्रबंधक स्वामी हिमांद्री मुनि जी , वार्डन एम के शर्मा जी , सभी स्कूल के गुरुजनों तथा उनके क्लासमेट साथियों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget