कोतमा कालरी के काली मंदिर में देवी गीतों के साथ हुआ भव्य भंडारे का आयोजन publicpravakta.com

 


कोतमा कालरी के काली मंदिर में देवी गीतों के साथ हुआ भव्य भंडारे का आयोजन


तीनों क्षेत्र के महाप्रबंधक एवं अधिकारी कर्मचारी भंडारे में हुए शामिल


अनूपपुर :-  एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र के कोतमा कालरी 4 नंबर स्थित काली मंदिर में 28 जनवरी 2023 को एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र के पूर्व डिप्टी  जीएम नवनीत श्रीवास्तव के द्वारा काली मंदिर में भव्य भंडारे का आयोजन किया गया, इस आयोजन में जमुना कोतमा क्षेत्र के वर्तमान महाप्रबंधक  एच एस मदान, हसदेव क्षेत्र के महाप्रबंधक यू टी कंजरकर,चिरमिरी क्षेत्र के महाप्रबंधक नवनीत श्रीवास्तव, अलंकृता महिला मंडल की अध्यक्ष तथा जमुना कोतमा एवं विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए सभी अधिकारी कर्मचारी गण भंडारे में पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया। आए हुए सभी अतिथियों का जमुना कोतमा क्षेत्र के महाप्रबंधक एच एस मदान ने साल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। भंडारे के कार्यक्रम में पहुंचे भक्तों को  भक्तिमय गीतों से मशहूर गायक कलाकार  अन्नू मिश्रा एवं उनकी टीम के द्वारा सभी को मन मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में पहुंचे हसदेव क्षेत्र के महाप्रबंधक यू टी कंजरकर ने कहा कि हम सभी पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्वास रखते हैं और उनके विश्वास पर खरा उतरना और उत्पादन लक्ष्य को प्राप्त करना हम सबका कर्तव्य है वह चाहे जो भी लक्ष्य हो हम सभी उस लक्ष्य को पूरा करते हैं। नई खदान को खोलना चुनौतीपूर्ण कार्य होता है जमुना कोतमा क्षेत्र की आमाडांड खुली खदान परियोजना के बंद होने का एक बड़ा मैसेज फैला हुआ था खदान बंद होने से हर कोई दुखी था, कोई भी खदान बंद होती है तो सबसे पहले अधिकारियों पर गाज गिरती है इसके बाद कर्मचारियों पर इसलिए खदान का बंद हो जाना सब के भविष्य के लिए चिंता का विषय बनता है, कोयला खदान के संचालन और उसकी प्रगति में श्रम संगठन के जनप्रतिनिधियों की अहम भूमिका होती है नवनीत श्रीवास्तव ने जमुना कोतमा क्षेत्र में सराहनीय कार्य किया जिसका परिणाम है कि आज आमाडांड खुली खदान परियोजना प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

जमुना कोतमा क्षेत्र के पूर्व डिप्टी जीएम एवं वर्तमान चिरमिरी क्षेत्र के महाप्रबंधक नवनीत श्रीवास्तव ने कहा कि हमने जो प्रयास किया था उसको आगे बढ़ाने का कार्य करते हुए जमुना कोतमा क्षेत्र के महाप्रबंधक एचएस मदान के द्वारा अथक परिश्रम से आमाडांड खुली खदान परियोजना को चालू कराने में सफलता हासिल की है यह हम सब के लिए खुशी की बात है लंबे समय के बाद आमाडांड खुली खदान परियोजना चालू हो सकी। यदि प्रशासनिक सहयोग थोड़ा और पहले मिल जाता तो यह खदान और पहले ही चालू हो जाती, 2 वर्षों से अधिक समय तक इस क्षेत्र में सेवा देने का अवसर मिला और यहां पर सभी का भरपूर स्नेह और प्यार मिला जो सदैव यादगार रहेगा नवनीत श्रीवास्तव ने बताया कि जब वह जमुना कोतमा क्षेत्र में पदस्थ थे उस समय काली मंदिर में भंडारा कराने की मन्नत की थी जिसके परिपेक्ष में यहां पर भंडारे का आयोजन किया गया।

एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र के महाप्रबंधक एचएस मदान ने उद्बोधन के माध्यम से कहा कि यह सौभाग्य का विषय है कि जमुना कोतमा क्षेत्र में सभी अतिथियों का आगमन हुआ है एक परिवार की तरह हम सब काम कर रहे हैं। हसदेव क्षेत्र के महाप्रबंधक यूटी कंजरकर को गुरु का दर्जा देते हुए कहा कि आमाडांड खुली खदान परियोजना को चालू कराने में क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों ग्रामीण क्षेत्र की जनता ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी तथा मीडिया सभी का भरपूर सहयोग रहा है हम सभी के प्रति आभार प्रकट करते हैं जिन्होंने आमाडांड खदान को चालू कराने में अपना योगदान दिया। श्री मदान ने कहा कोई लक्ष्य मनुष्य के साहस से बड़ा नहीं होता है ,जो लड़ा नहीं वह जीता नहीं।

देवी गीतों को सुनने एवं भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने के लिए एसईसीएल जमुना कोतमा, हरदेव क्षेत्र, चिरमिरी क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारी पहुंचे। कार्यक्रम का सफल संचालन ट्रेड यूनियन के लीडर लाल बहादुर जयसवाल के द्वारा किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget