छत की चद्दर काटकर लैपटॉप और नगद की हुई चोरी publicpravakta.com

 


छत की चद्दर काटकर लैपटॉप और नगद की हुई चोरी


अनूपपुर  :- जिला अस्पताल के सामने चंदन टायर दुकान में देर रात 1.40 पर चोर ने दुकान के अंदर बनी सीढ़ी की लोहे की चादर काट कर सातिराना तरीके से की चोरी दुकान से   लैपटॉप एवं 10 हजार रुपए नगद चुराए ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है ,पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को ले कर जांच करने की बात कह रही है । 


जानकारी के अनुसार अनुभव  गुप्ता के  टायर की दुकान में चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अभिनव गुप्ता ने बताया की उसके दुकान से लैपटॉप सहित 10 हजार रुपए एवं दुकान में लगे दोनो सीसीटीवी कैमरे  को भी उखाड़ कर ले गए।  शनिवार होने की वजह से अभिनव की दुकान  सुबह  से बंद थी। शाम को जब दुकान आए तो देखा दुकान में लगी लोहे की सीट टूटी हुई थी। जिसके बाद अभिनव गुप्ता ने सीसीटीवी के डीवीआर की मदद से पुलिस में  शिकायत दर्ज की। जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। 


चोरी करते चोर चोरी की वारदात बीच शहर में जिस तरह से हुई उससे यह साबित होता है की चोरों को पुलिस का भय नहीं हैं।  जिला अस्पताल के सामने चादर काट कर दुकान में घुसना साबित करता है की नगर में चोरों के हौसले बुलंद है ।अब नगर वासियों को इनके हौसले को देख डर का माहोल बना है । चोर जिस   कॉम्प्लेक्स में घुसा था। वह सुरक्षित और व्यवस्थित है। कंपलेक्स  के बगल में ही टायर शोरूम के मालिक अभिनव गुप्ता का घर है। बाबजूद इन सब बातो से बेफिक्र चोर ने घटना को अंजाम दिया । मकान मालिक के घर में था कुत्ता चोर को देख कर लगातार भौकता रहा पर चोर को कोई भय नहीं था।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget