हरी झंडी दिखाकर कचरा गाडियों को किया गया रवाना publicpravakta.com

 


हरी झंडी दिखाकर कचरा गाडियों को किया गया रवाना


 अनूपपुर : - स्वच्छ भारत मिशन के तहत नगर को सुंदर और स्वच्छ बनाए रखने के लिए डूमरकछार नगर परिषद  को 02 नयी कचरा गाडी (गार्बेज टीपर) की सौगात नगरी निकाय विभाग की ओर से परिषद को मिलने पर परिषद के द्वारा 2 गार्बेज टीपर क्रय किया गया है।

नगर की साफ-सफाई व्यवस्था सुचारू और विधिवत ढंग से हो सके साथ ही डोर टू डोर कचरा संग्रहण हो सके इस बाबत पैडल चलित 5 रिक्शे नगर की डोर टू डोर कलेक्शन में पहले से लगे हुए थे,अब और 2 गार्बेज टीपर मिलने से डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन की व्यवस्था और भी ज्यादा चुस्त-दुरुस्त हो जाएगी।

गार्बेज टीपर को नगर परिषद डूमरकछार के अध्यक्ष सुनील कुमार चौरसिया,उपाध्यक्ष सुश्री कंचना मेहता, सीएमओ राकेश कुमार शुक्ला सहित उपस्थित सभापति एवं पार्षदों ने हरी झंडी दिखाकर गार्बेज टीपर को रवाना किया गया है।

इस अवसर पर नगर परिषद डूमरकछार के अध्यक्ष ,नगर पालिका अधिकारी सहित सभापति रवि सिंह,जितेंद्र चौहान,रंजीत वर्मा पार्षद रीता योगेश पालीवाल, सरिता यादव,चंदा देवी महरा सहित परिषद के कर्मचारीगण एवं स्वच्छता विभाग की टीम उपस्थित रहे।

इस अवसर पर अध्यक्ष सुनील  कुमार चौरसिया ने कहा कि नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए नगर परिषद डूमरकछार जनता के सहयोग से दृढ़ संकल्पित है,इस बात को ध्यान में रखते हुए  परिषद का सम्पूर्ण अमला,निर्वाचित जन प्रतिनिधि, नागरिकगण समय-समय पर सकारात्मक सोच के साथ काम करते रहते हैं और समर्पित भाव से नगर की साफ सफाई व्यवस्था की मॉनिटरिंग भी करते रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget