10 दिन में एक दर्जन चोरी की वारदातो को चोरों ने दिया अंजाम अब तक चोर पुलिस गिरफ्त से बाहर, पुलिस अधीक्षक ने चोरों पर किया 10000 इनाम की घोषणा publicpravakta.com


10 दिन में एक दर्जन चोरी की वारदातो को चोरों ने दिया अंजाम अब तक चोर पुलिस गिरफ्त से बाहर


पुलिस अधीक्षक अनूपपुर के द्वारा चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु किया दस दस हजार रुपये का ईनाम उद्घोषित


अनूपपुर :- जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र में अपराधी लगातार पुलिस के लिए मुसीबत बने हुए हैं. बीते 1 सप्ताह में यहां 12 घरों में चोरी की वारदात को चोर अंजाम दे चुके हैं इसके बावजूद अब तक यह पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. नए मामले में गुरुवार की मध्य रात्रि थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत थानगांव के ग्राम डोंगरी टोला में चोरों ने तीन घरों का ताला तोड़ते हुए रुपए नगद सहित बर्तन एवं सोने चांदी के गहने पार कर दिए

गुरुवार की मध्य रात्रि डोंगरी टोला के हरि सिंह पिता अमीर सिंह के घर से 22 पीतल के बर्तन, 10 हजार रुपए नगद, दो सोने के लाकेट, एक चांदी का पायल चोरी कर लिया गया. इसी तरह गांव के ही संतोष सिंह पिता स्वर्गीय गोविंद के यहां पीतल के बर्तन तथा किराना सामान चोरी कर लिया गया. तीसरी वारदात गांव के ही रवि सिंह पिता बैजनाथ सिंह के यहां चोरों ने करते हुए घर में रखे हुए बर्तन सहित अन्य सामान चोरी कर लिया गया.

तीनों ही घरों में चोरों ने रात्रि में गहरी नींद में सो रहे घर के लोगों को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया जिसके बाद बगल से लगे हुए सामान सहित अन्य सामान रखने वाले कमरे में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसके 1 दिन पूर्व ग्राम बेलगांव में भी 4 घरों में चोरी हुई थी. साथ ही कुरजा तथा दलदल में सुने घर का ताला तोड़ते हुए लाखों रुपए के सामान चोरी किए गए हैं.


पुलिस अधीक्षक अनूपपुर के द्वारा चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु किया दस दस हजार रुपये का ईनाम उद्घोषित


बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनांक 11.01.23 एवं 14.01.23 को घटित चोरी की घटनाओं को दृष्टिगत रखते हुए एवं उन्हें गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अनूपपुर  जितेंद्र सिंह पवार के द्वारा चोरी के अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध दस-दस हजार रुपये ईनाम उद्घोषित किया गया है। पुलिस अधीक्षक अनूपपुर के द्वारा चोरी की घटना को दृष्टिगत रखते हुए सभी फरार आरोपियों एवं पूर्व के प्रकरणों में फरार वारंटियो के विरुद्ध भी इनाम की उद्घोषणा की गयी है। पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेंद्र सिंह पवार के द्वारा आमजन से अपील की गई है कि, चोरी की घटनाओं में  संलिप्त व्यक्तियों के संबंध में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी मिलती है तो इसकी सूचना निर्भीक होकर पुलिस को दें। आपकी पहचान गुप्त रखी जाएगी एवं आप को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget