Anuppur news कमिश्नर ने उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बड़ी तुम्मी का किया निरीक्षण

 कमिश्नर ने उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बड़ी तुम्मी का किया निरीक्षण


स्कूल परिसर में किए गए पौधरोपण की कमिश्नर ने की सराहना


अनूपपुर :- कमिश्नर शहडोल संभाग श्री राजीव शर्मा ने आज अनूपपुर जिले की शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बड़ी तुम्मी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कमिश्नर ने स्कूल परिसर में कराए गए पौधरोपण कार्य की सराहना की। कमिश्नर ने स्कूल परिसर में पौधरोपण करने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक श्री भागवत सिंह कुशराम को बुलाकर उन्हें धन्यवाद दिया तथा स्कूल परिसर में कराए गए पौधरोपण के लिए उनके प्रयासों की सराहना की।




    इस दौरान कमिश्नर ने विभिन्न कक्षाओं का निरीक्षण कर शिक्षकों से चर्चा भी की। चर्चा के दौरान शिक्षकों ने बताया कि उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बड़ीतुम्मी में शिक्षकों की बहुत कमी है, इस पर कमिश्नर ने मौके पर उपस्थित मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अनूपपुर को तलब कर शिक्षकों के पदों की समीक्षा करने के निर्देश दिए तथा जहां अधिक शिक्षक हैं, ऐसे स्कूलों को चिन्हित कर कम शिक्षकों की संख्या वाले स्कूलों में पदस्थ करने के निर्देश दिए।


   इस दौरान कमिश्नर ने उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बड़ी तुम्मी की मरम्मत कर स्कूल परिसर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री डी.सी. सागर, कलेक्टर अनूपपुर सुश्री सोनिया मीना, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अनूपपुर श्री मिलिंद नागदेवे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget